हरियाणा | चरखी दादरी में प्लॉट को लेकर बेरला गांव में गुरुवार शाम दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और एक पक्ष के एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए। बाढड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह हिसार में मृतक का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों के बयान पर दूसरे पक्ष के छह लोगों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस को दिए बयान में बेरला निवासी राजबाला ने बताया कि प्लॉट का लेकर उनका गांव निवासी विशाल के परिवार के साथ विवाद चल रहा है। गुरुवार को उसे पता चला कि विशाल का परिवार प्लॉट में टीन लगा रहा है। इसके बाद वो शकुंतला और सीमर को साथ लेकर वहां पहुंच गई और टीन लगाने पर विरोध जताया। उसी दौरान विशाल ने उसके साथ गई शकुंतला के कान पर डंडा मारा जिससे वो नीचे गिर गई। इसके बाद जब वो और सीमर शकुंतला का बचाव करने लगी तो विशाल के परिवार वालों ने उन दोनों को भी चोटें मारी। इसके बाद उसका जेठ गजानंद, अनिल व राजेश भी अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए।

राजबाला ने पुलिस बयान में बताया कि इसी दौरान विशाल ने हाथ में ली हुई कुल्हाड़ी उसे जेठ गजानंद के सिर में मार दी। इससे उसका जेठ जमीन पर गिर गया। इसके बाद भी उक्त पक्ष ने उनसे मारपीट की। गजानंद समेत अन्य घायलों को गोपी सीएचसी और बाढड़ा पीएचसी ले जाया गया। बाढड़ा पीएचसी से गजानंद को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद भिवानी रेफर किया गया। परिजन उसे हिसार ले गए जहां देर रात उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।