हरियाणा : रोहतक के गांव सिंहपुरा के पास रोहतक-जींद रेलवे लाइन पर दो युवकों के क्षत-विक्षप्त हालत में शव मिले हैं। मृतकों की पहचान पंजाब के होशियारपुर के दो भाइयों सतविंदर व सुखविंदर के रूप में हुई हैं। दोनों की हत्या के बाद उनके शव ट्रैक पर फेंके गए थे। दोनों भाई शामलाल मार्केट में रहते थे और क्रेन चलाते थे। जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात को किसी ने कॉल की थी कि उनकी गाड़ी पलट गई है। इसके बाद ही दोनों भाई घर से निकले थे। दोनों के शरीर पर घसीटने व चोटों के निशान मिले हैं। मृतकों के पिता के बयान पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह आठ बजे सूचना मिली कि हिसार व जींद रोड को मिलाने वाले बाईपास के पास से रोहतक-जींद रेलवे लाइन गुजरती है। राहगीरों ने देखा कि लाइन के ऊपर दो युवकों के शव पड़े है। एक युवक की गर्दन कटी हुई थी, जबकि दूसरे के हाथ व पैर कटे थे।  

10 दिन में जींद रेलवे लाइन पर दूसरी वारदात
रोहतक-जींद रेलवे लाइन पर 10 दिन पहले यूपी के एक युवक की शहर के अंदर इंदिरा कालोनी पुलिस चौकी के पास चाकू मारकर हत्या कर दी थी। जबकि दो युवक घायल हो गए थे। जीआरपी ने मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो अभी फरार हैं। वारदात लूटपाट के इरादे से अंजाम दी गई थी।