नागपुर। एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक प्रमुख राजनेता के बेटे की लग्जरी गाड़ी नागपुर की भीड़ भरी सड़क पर कई कारों से टकराती दिखाई दे रही है। 14 सेकंड के फुटेज में ऑडी को एक चौराहे से आगे निकलते हुए और एक कार और मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए दिखाया गया है।

यह गाड़ी महाराष्ट्र भाजपा नेता चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर पंजीकृत है। घटना के समय, जो रात करीब 1 बजे हुई, कार में पांच लोग सवार थे। संकेत समेत तीन लोग मौके से भागने में सफल रहे, जबकि ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया।

रिपोर्ट बताती है कि वे बीयर बार से लौट रहे थे और हिरासत में लिए गए दो लोगों के रक्त के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। टक्कर के कारण दो मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। नाम न बताने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार ने कई वाहनों को टक्कर मारी, जिसके बाद एक प्रभावित कार के सवारों ने ऑडी का पीछा किया और उसे मनकापुर पुल के पास रोक लिया।

सीताबुलडी पुलिस स्टेशन की इंस्पेक्टर अनामिका मिर्जापुरे ने पीटीआई से कहा, "घटना सेंटर पॉइंट होटल के सामने हुई। एक वाहन दो कारों और एक मोटरसाइकिल से टकराने के बाद भाग गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और दो संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है।" उन्होंने संदिग्धों का नाम अर्जुन हवारे और रोनित चित्तमवार बताया। महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख ने पुष्टि की है कि ऑडी उनके बेटे के नाम पर पंजीकृत है और पुलिस द्वारा गहन जांच की आवश्यकता पर जोर दिया, उन्होंने कहा कि अगर कोई गलत काम पाया जाता है तो उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, "कानून सभी के लिए समान होना चाहिए।"

सूत्रों के अनुसार, ऑडी में सवार लोग बार से लौट रहे थे और पकड़े गए दोनों लोगों के रक्त के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं।