हरियाणा के पानीपत में एक उद्योगपति को बदमाश ने कूरियर से धमकी भरा पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। कहा गया है कि उसे 7 दिन के भीतर जीप में जान से मार देंगे। धमकी भरा पत्र अंग्रेजी मे है। पत्र मिलने के बाद से ही उद्यमी और उसका परिवार भयभीत है। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ IPC की धारा 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में उद्योगपति सारंग शर्मा ने बताया कि वह संजय कॉलोनी का रहने वाला है। उसकी गांव महराणा में गोहाना रोड पर अंबे बोइलिस और सब्रीकाटोव्स के नाम से फैक्टरी है। उसके पास 21 दिसंबर को एक कूरियर आया। उसने पार्सल खोला तो उसमें एक लेटर था। वह कागज एक धमकी भरा पत्र था। जिसमें अंग्रेजी अक्षरों में उसे जान से मारने के बारे में लिखा हुआ था। पत्र में लिखा था कि मरेगा, 7 डेज में, जीप में।

पुलिस इन पहलुओं पर कर रही जांच
पुलिस ने विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सबसे पहले कूरियर नंबर को ट्रैकिंग करना शुरू किया है। इसके अलावा उद्यमी के नजदीकियों को भी शक के घेरे में लेकर जांच शुरू की है। वहीं, उसके पास काम करने वाले कर्मचारियों का भी ब्योरा जुटाया जा रहा है। पूर्व कर्मचारियों को भी शक के घेरे में लिया जा रहा है।

पहले भी आ चुके हैं मामले 
पानीपत में धमकी भरे पत्र के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। छह माह पहले ही अज्ञात बदमाश ने पत्र भेजकर दुकानदार को तीन करोड़ की रंगदारी मांगी थी और 1 सप्ताह में रुपये न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि अब इस मामले में पैसों की मांग नहीं की गई है, उद्योगपति को सिर्फ जान से मारने की धमकी दी गई है।