हरियाणा में सोमवार को भी घना कोहरा छाया रहा। रोहतक में सोमवार को घने कोहरे में कई वाहन टकरा गए। हादसों में एक बाइक सवार और एक कार सवार की मौत हो गई। सोमवार सुबह घने कोहरे के कारण वाहनों की स्पीड काफी कम रही। रोहतक के आउटर बाईपास माडोदी चौक पर ट्रक में कार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हुई है। वहीं गोहाना चौक बाईपास पीरबोधी के पास धुंध में ट्रक और बाईक की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार मकडोली निवासी जगबीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी हुई है।

कई जिलों में सुबह विजिबिलिटी 500 मीटर तो जीटी रोड और हाईवे पर 50 मीटर विजिलिबिटी रही। कोहरे के कारण जीटी रोड पर वाहनों की गति धीमी रही। मौसम विभाग के वैज्ञानिकों का कहना है कि प्रदेश के लोगों को अभी धुंध का सामना करना पड़ेगा। फिलहाल प्रदेश में 25 दिसंबर तक बारिश के आसार नहीं है। 

शनिवार रात को कोहरा छाने लगा था। प्रदेश में जहां पर गेहूं की फसलों में पानी लगाया हुआ है, उन इलाकों में घना कोहरा रहा, जबकि अन्य स्थानों पर कम कोहरा रहा। सिरसा का ताममान प्रदेश में अधिकतम तापनान 24.6 व न्यूनतम तापमान भिवानी के बालसमंद में 3.6 डिग्री सैल्सियस रहा। मौसम विभाग चंडीगढ़ के निदेशक डा. मनमोहन सिंह का कहना है कि हरियाणा में धुंध शुरू हो गई है, अब यह दौर आगामी एक सप्ताह तक चलेगा। जहां तक बारिश की बात है कि अभी ऐसे कोई आसार नहीं है। पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी के बाद मैदानी इलाकों में बारिश होगी।