हरियाणा के फतेहाबाद के गांव धागड में मंगलवार दोपहर करीब 12:30 बजे आर्मी के एक हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई। लैंडिंग किन हालात और क्यों हुई, इसका अभी पता नहीं चला है। हेलिकॉप्टर को उतरते देख भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। हालांकि 10 मिनट बाद हेलिकॉप्टर ने दोबारा उड़ान भरी।

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12:30 बजे के बाद आर्मी का एक हेलिकॉप्टर धागड एरिया में दिखा। हेलिकॉप्टर धीरे-धीरे जमीन की तरफ नीचे आ रहा था। इसको देखकर वहां खड़े कुछ छात्रों ने मोबाइल फोन से वीडियो बनाई। फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिए।

इसके बाद धागड के ग्रामीण मौके पर जमा होने शुरू हो गए। करीब 10 मिनट तक हेलिकॉप्टर गोदान गढ़ के क्षेत्र में खड़ा रहा। उसके बाद हेलिकॉप्टर अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गया। इमरजेंसी लैंडिंग के पीछे क्या कारण रहे, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। हेलिकॉप्टर पर आर्मी लिखा हुआ था, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि आख़िर आर्मी के जवानों ने किस कारण इमरजेंसी लैंडिंग करवाई। सूचना पाकर मौक़ा स्थल पर खुफिया विभाग के कर्मचारी और ट्रैफिक पुलिस भी पहुंची। लेकिन हेलिकॉप्टर अपने गंतव्य की ओर उड़ान भर चुका था।