हरियाणा के पानीपत जिले के समालखा कस्बे में एक निजी बस ड्राइवर की गलती से एक कार का ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और कार बस में जा टकराई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बस ड्राइवर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में सुमित ने बताया कि वह नूरवाला का रहने वाला है। वह ड्राइवरी करता है। बीती रात 2 बजे अपने साथी राजू निवासी नूरवाला के साथ कार में दिल्ली से पानीपत के लिए चले थे। जब वह कार चलाता हुआ सुबह करीब 5 बजे समालखा के पावर हाउस के नजदीक पहुंचे तो बस तेज रफ्तार से आ रही थी।

निजी बस के ड्राइवर अपनी बस को तेज गति से चलाता हुआ लाया और ओवरटेक करते हुए उनकी कार के आगे आ गया। आगे आने के बाद उसने ब्रेक लगा दिए। जिसके बाद वह अपनी कार से संतुलन खो बैठा और उनकी कार पीछे से बस से जा टकराई। जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में दोनों को गंभीर चोट लगी। मौके से आरोपी ड्राइवर बस समेत फरार हो गया। राहगीरों ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल भर्ती करवाया। जहां राजू की अस्पताल के गेट पर ही मौत हो गई थी।