हरियाणा : रोहतक के लाहली गांव में हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड के डाटा एंट्री ऑपरेटर की पत्नी का पर्स दो युवक छीनकर ले गए। पर्स में 40 हजार रुपये थे। कलानौर थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी बाइक से जाते समय सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। बाइक की नंबर प्लेट सही नहीं दिखाई दे रही, लेकिन यूपी नंबर की बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक लाहली गांव निवासी अशोक कुमार ने दी शिकायत में बताया कि वह मार्केटिंग बोर्ड में नौकरी करता है। वह ड्यूटी के बाद सोमवार को घर गया तो उसकी पत्नी ललिता ने बताया कि दिन में पौने दो बजे दो युवक बाइक पर कंबल व चादर बेचने आए थे। दोनों की उम्र करीब 20-25 साल थी। दोनों ललिता को कंबल दिखाने देने लगे। उन्होंने कहा कि उनके पास एक कंबल, दो चादर और सोफे के 19 कवर थे। उन्होंने कहा कि एक हजार रुपये में सारा सामान दे देंगे। वह कैश लेंगे। ललिता उनकी बातों में आ गई। जैसे ही अलमारी से पर्स निकाल कर लाई और एक हजार रुपये देने लगी तो एक युवक ने हाथ से पर्स छीन लिया और फिर दोनों युवक रोहतक की तरफ फरार हो गए।

परिजनों ने गांव में छानबीन की, जिसमें दो युवक बाइक पर जाते दिखाई दे रहे हैं। इनमें पीछे बैठा युवक गठरी लिए हुए हैं। पुलिस इसी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की रही है।