इन्दौर। मध्यप्रदेश टेनिस संघ के तत्वावधान में आयोजित व मोयरा सरिया द्वारा प्रायोजित वर्ल्ड टेनिस टूर मास्टर्स इंटरनेशनल टेनिस फेडरेशन एमटी 700 टेनिस टूर्नामेंट में अमेरिका के एजेएस चटवाल, नरेंदर जन्वेजा, अजीत भारद्वाज व नागराज रेवानासिद्धाह ने अपने-अपने आयु वर्ग का खिताब जीता। विजेता को 700 एटीएफ अंक हासिल हुए।
इन्दौर टेनिस क्लब में खेली गई इस प्रतिष्ठित टेनिस स्पर्धा के 75+ आयु वर्ग एकल के फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त नरेंदर जन्वेजा ने उलटफेर करते हुए शीर्ष वरीयता प्राप्त अशोक जिंदल को सीधे सेटों में 6-0, 6-3 से हराकर खिताब अपने नाम किया। 75 वर्ष से अधिक आयु के इस मुकाबले में दोनों ही खिलाड़ियों के हौसले और फिटनेस की हर कोई तारिफ कर रहा था। दोनों खिलाड़ियों ने अपने खेल से सभी उपिस्थत दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया।
70+ आयु वर्ग के एकल फाइनल में अमेरिका के शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एजेएस चंटवाल ने दूसरी वरीयता प्राप्त जार्ज थामस को 6-0, 6-3 से शिकस्त दी। पहला सेट तो अमेरिकी खिलाड़ी ने आसानी से अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में जार्ज ने वापसी की कोशिश की, लेकिन वे कामयाब नहीं हो सके।
65+ आयु वर्ग एकल के खिताबी मुकाबले में शीर्ष वरीयता प्राप्त भारत के अजीत भारद्वाज ने छठीं वरीयता प्राप्त एकनाथ कीनिकर को 6-0, 6-3 से मात दी। अजीत की उम्दा सर्विस और सटीक प्लेसमेंट की बदौलत दूसरा सेट भी जीतने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।
60+ आयु वर्ग के फाइनल में नागराज रेवानासिद्धाह ने अमेरिका के निर्मल कुमार राजन को पराजित कर खिताब जीता। पहले सेट में नागराज 4-0 से आगे थे, तभी निर्मल ने चोट के कारण मैच छोड़ने का फैसला किया।
65+ वर्ष वर्ग के युगल फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त अजीत भारद्वाज व डा. एसजेएस रंधावा ने पहले क्रम की जोड़ी राकेश कोहली व योगेश साह को संघर्ष पूर्ण मुकाबले मं 5-7, 7-5, 10-7 से हराया। पहला सेट हारने के बाद भारद्वाज व रंधावा ने सुपर टाईब्रेक में जोरदार वापसी की और खिताब अपने नाम किया।
स्पर्धा का पुरस्कार वितरण भारतीय टेनिस संघ के महासचिव अनिल धूपर, म.प्र. टेनिस संघ के अध्यक्ष अनिल महाजन, मुख्य रैफरी एंटोन डिसूजा के आतिथ्य में हुआ। संचालन इरफान अहमद ने किया।