तपा बरनाला। तपा में गुरुवार रात चोरों द्वारा नामदेव मार्ग पर दो दुकान व ताजोके रोड पर अनाज मंडी के नजदीक एक दुकान से हजारों रुपये की नगदी और सामान चोरी हो गया। पुलिस ने आसपास लगे कैमरों के आधार पर जांच शुरू कर दी हैं। नामदेव मार्ग पर एक कपड़े की दुकान से चोरों द्वारा लगभग 20 से 25 हजार रुपये के कपड़े और साथ वाली मेडिकल की दुकान से कुछ नगदी और डीवीआर चोरी कर लिया गया।

अनाज मंडी के नजदीक ताजोके रोड पर खेती सेवा केंद्र के मालिक करण गुप्ता ने बताया कि चोरों द्वारा उसकी दुकान के सेंट्रल लॉक को नीचे जमीन से तोड़कर खोला गया और दुकान में से दस हजार रुपये की नगदी और डीवीआर चोरी कर लिया गया और वहां पर लगे डीवीआर व दो कैमरे भी साथ ले गए।

सीसीटीवी के जरिए चोरों को तलाश रही पुलिस

दुकान मालिक करण गुप्ता ने बताया के कुछ दिन पहले नामदेव मार्ग पर चोरी वाली दुकानों के सामने से कुछ युवकों द्वारा एक मेडिकल की दुकान पर लूटपाट करने की कोशिश की गई थी, जिसे मेडिकल स्टोर संचालक ने नाकाम कर दिया था। उसके लगभग दो-तीन दिन बाद ही इसी जगह पर चोरी हो गई। डीएसपी तपा डॉक्टर मानवजीत सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है और जल्दी इन चोरों को काबू कर लिया जाएगा।