दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 के दूसरे मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 19.2 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर मैच जीत लिया. पंजाब ने यह मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ऋषभ पंत विकेट को लेकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. वे कुलदीप यादव से मैच के दौरान बातचीत करते नजर आए.

दरअसल पंजाब किंग्स की पारी के दौरान प्रभसिमरन सिंह नंबर 3 पर बैटिंग करने आए. इस दौरान कुलदीप 10वां ओवर कर रहे थे. कप्तान ऋषभ पंत ने ओवर की पहली ही गेंद के बाद कुलदीप का हौंसला बढ़ाया. पंत ने कहा विकेट मिलेगा. उनका यह कमेंट स्टम्प्स माइक से रिकॉर्ड हो गया. दिलचस्प बात यह रही कि कुलदीप ने अगली ही गेंद पर विकेट ले लिया. प्रभसिमरन 17 गेंदों में 26 रन बनाकर आउट हो गए. उन्होंने 5 चौके लगाए.

कुलदीप यादव का आईपीएल परफॉर्मेंस अब तक शानदार रहा है. उन्होंने 74 मैचों में 73 विकेट लिए हैं. कुलदीप का एक मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 4 विकेट लेकर 14 रन देना रहा है. कुलदीप ने 4 मैचों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए. इस मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग करते हुए 174 रन बनाए. इसके जवाब में पंजाब ने 6 विकेट के नुकसान के साथ 177 रन बनाए. पंजाब ने यह मुकाबला 19.2 ओवरों में जीत लिया.

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से है. यह मैच 28 मार्च को जयपुर में खेला जाएगा. इसके बाद तीसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स से है. यह मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच 3 अप्रैल को मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला विशाखापट्टनम में आयोजित होगा.