पंजाब : जालंधर के नकोदर में कपड़ा कारोबारी और उसके गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कारोबारी टिम्मी चावला से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी जा रही थी। रंगदारी न मिलने पर टिम्मी चावला की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात में भूपिन्द्र सिंह उर्फ टिम्मी चावला का गनमैन भी घायल हुआ था। बाद में उसकी भी मौत हो गई।  

जानकारी के मुताबिक कपड़ा व्यापारी भूपिंदर सिंह उर्फ टिम्मी चावला वासी आदर्श कालोनी, नकोदर को पिछले कुछ दिनों से गैंगस्टरों द्वारा 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए धमकाया जा रहा था इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस द्वारा केस दर्ज कर जांच की जा रही थी। बुधवार शाम टिम्मी चावला की उनकी दुकान के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर तीन थे और उन्होंने दुकान के बाहर निकलते ही टिम्मी चावला पर फायरिंग कर दी। टिम्मी चावला की मौत हो गई। उनका गनर मनदीप सिंह फायरिंग में घायल हो गया था। बाद में उसने भी दम तोड़ दिया।

भगवंत मान सरकार ने मारे गए गनर के परिवार को एक करोड़ रुपये देने का एलान किया है। मान ने ट्वीट किया कि ड्यूटी के दौरान सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीद कांस्टेबल मनदीप सिंह को सलाम। पंजाब सरकार 1 करोड़ रुपये का अतिरिक्त भुगतान करेगी। एचडीएफसी बैंक द्वारा 1 करोड़ रुपये का अतिरिक्त बीमा भुगतान किया जाएगा।