कोतवाली फेज-दो क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-81 स्थित स्पेयर पार्ट्स बनाने वाली कंपनी में दर्दनाक हादसा हो गया। कंपनी में अचानक प्रेशर पाइप फटने से तीन कर्मचारी घायल हो गए। जिनमें से दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद आसपास की कंपनियों में भी अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है। सेक्टर 81 स्थित सी-41 में यूनाइटेड पुलिंग टूल्स के नाम कंपनी से स्पेयर पार्ट्स बनाने का काम किया जा रहा है, तभी प्रत्येक दिन की तरह मजदूर काम कर रहे थे, तभी अचानक प्रेशर पाइप फट गया, जिससे तीन कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस और फैक्ट्री कर्मियों ने तीनों कर्मचारियों को यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो कर्मचारियों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया तथा तीसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

डीसीपी ने बताया कि मृतकों की पहचान एटा के मनोज कुमार (45 वर्ष) और धूम मानिकपुर के ईश्वर चंद्र शर्मा (60 वर्ष) के रूप में हुई है, वहीं बहादुरगढ़ हरियाणा के राजवीर सिंह का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस टीम घटनास्थल पर जांच पड़ताल कर रही है। अगर फैक्ट्री की तरफ से कोई लापरवाही पाई जाएगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।