बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा आज मंगलवार, 12 मार्च को अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल के साथ जयपुर में सात फेरे लेने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं. उनके साथ-साथ उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

मीरा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी शादी के वेन्यू की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके और रक्षित के नाम के दो पोस्टर लगे नजर आ रहे हैं, जिनमें लिखा है 'Rakshit Weds Meera'. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जो उनके प्री-वेडिंग की हैं. इस तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथों पर रक्षित के हाथ की मेहंदी लगी नजर आ रही है. 

आज शादी के बंधन में बंधेंगी मीरा चोपड़ा 

इसके साथ एक्ट्रेस की मेहंदी में एक खास बात और नजर आ रही हैं और वो है हैप्पी मैरिड लाइफ का शिव-पार्वती मंत्र. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंगी की शुरुआत में शिव-पार्वती का मंत्र 'ओम उमा महेशवराय नम:' लिखा नजर आ रहा है, जो हैप्पी मैरिड लाइफ का प्रतीक माना जाता है. इसके अलावा उन्होंने अपनी मेहंदी के बीच रक्षित (RK) का नाम भी लिखा नजर आ रहा है. इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस उनको शादी की बेहद शुभकामनाएं दे रहे हैं. हल्दी और मेहंदी के बाद ग्रैंड संगीत सेरेमनी हुई.

हल्दी और मेहंदी की हुई ग्रैंड सेरेमनी 

जिसमें सिंगर राजा हसन सागर ने अपने परफॉर्म से सभी का दिल जीत लिया. शादी से पहले मेहंदी और संगीत का प्रोग्राम में सभी ने जमकर मस्ती की. बता दें, हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड की फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें उनके शादी के वेन्यू के बारे में पता चला, जो जयपुर का ग्रैंड ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिज़ॉर्ट है. दोनों की शादी में उनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार लोग शामिल होंगे. हालांकि, शादी में प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा शामिल होंगी या नहीं इसको लेकर अभी कोई सामने नहीं आई है.