सिरसा में जातिसूचक गालियां निकालने, फायर करने व जान से मारने की धमकी देने की शिकायत के आधार पर बडागुढ़ा पुलिस ने मां, बाप और बेटे पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में मलकीत सिंह पुत्र इंद्राज सिंह मेघवाल निवासी गांव रघुआना ने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले जसकरण सिंह से उसका करीब तीन से चार माह पहले झगड़ा हुआ था। उस समय जसकरण ने अवैध पिस्तौल से उस पर फायर किए और साथ गाली गलौच करते हुए गांव छोड़कर भाग जाने की धमकी देते गोलियां से भून देने की भी चेतावनी दी।

जिसके बाद उसने मामले की शिकायत बडागुढ़ा थाना में दी। लेकिन पंचायत ने इलेक्शन के चलते उसका थाने में पहुंचकर राजीनामा करवा दिया। जिसके पश्चात अब फिर से वीरवार को जसकरण ने शाम साढ़े सात बजे अवैध पिस्तौल लेकर उसके घर के बाहर पहुंच गया। उसने घर के दरवाजे पर पहुंचते ही उसे जातिसूचक गालियां निकाली और पुलिस को शिकायत देने का मजा चखाने की बात कहते हुए उस पर फायर कर दिया। गोली से बचने के लिए वह जमीन पर बैठ गया और गोली उसे ऊपर से निकल गई।

जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए अपने भाई के घर में चला गया। जसकरण ने उस पर फिर से फायर कर दिया। लेकिन वह बच गया। जिसके पश्चात अब उसने मामले की शिकायत बडागुढ़ा थाना पुलिस को दी है। वहीं उसने आरोप लगाया की जसकरण सिंह को उकसाने में उसकी मां बलजीत कौर व पिता गुरदेव सिंह का हाथ है। पुलिस ने मामले की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।