छत्तीसगढ़ के कोरबा में इंडियन ऑयल के टैंकर चालक और परिचालक हड़ताल पर चले गए हैं। उन्होंने काम बंद कर दिया है और प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारी चालकों और परिचालकों ने पंप संचालकों पर बेइज्जत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जब तक संचालक माफी नहीं मांगेंगे प्रदर्शन और हड़ताल जारी रहेगी। दूसरी ओर पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं हैं। इसके चलते पेट्रोल पंपों पर सप्लाई ठप हो गई है। 

जानकारी के मुताबिक, दर्री स्थित गोपालपुर इंडियन ऑयल के टैंकर चालक और परिचालकों ने काम बंद कर दिया है। उन्होंने अपने टैंकर खड़े कर दिए हैं। जिससे पेट्रोल पंप में आपूर्ति पूरी तरह प्रभावित हो गई है। आरोप है कि अकलतरा डी.एल फ्यूल, ईश्वर फ्यूल बिलासपुर, शिवा फ्यूल पत्थलगांव काजू बाड़ी, शिवम फ्यूल प्रतापपुर, श्रेष्ठता फ्यूल सूरजपुर, मां फ्यूल बलौदाबाजार, कमला फ्यूल जशपुर, दिव्या साई फ्यूल उरगा, बाबला फ्यूल बिलासपुर, आयरन फ्यूल बलौदा, प्योर पेट्रोलियम बमहिंदीह, अहमद पेट्रोलियम बैकुंठपुर के संचालक गाली-गलौज करते हैं। 

चालकों का आरोप है कि बिना काम के टैंकर को चार-चार घंटे तक खड़ा रखा जाता है। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के नियम में किसी भी टैंकर को 30 मिनट में खाली करवाना होता है, लेकिन पंप मालिक अपने स्वार्थ के चलते ऐसा नहीं करते। रात 10 बजे के बाद गाड़ी खाली नहीं करवानी है, पर पंप मालिक अपने फायदे के लिए ऐसा करते हैं। इससे ड्राइवर और हेल्पर को आने-जाने में परेशानी होती है। इसके चलते टैंकर की हड़ताल की जा रही है। चालकों ने कहा कि पंप मालिक सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।