भोपाल। शहर के बैरसिया इलाके में रविवार सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में साइकिल से काम पर जा रहे एक मजदूर की मौत हो गई। बताया गया है कि एक तेज रफ्तार कार ने आगे जा रहे सायकिल सवार को टक्कर मार दी। ज़ोरदार टक्कर लगने से सायकिल सवार युवक 20 फीट हवा में उछलने के बाद 10 फीट आगे सड़क किनारे खड़ी मारुति वैन पर जाकर
गिरा। युवक के टकराने से मारुति वैन क्षतिग्रस्त होकर थोड़ा पीछे लुढ़क गई थी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने शुरुआती चेकआप के बाद ही उसे मृत घोषित कर दिया। जानलेवा हादसा सामने स्थित ढाबे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। 
थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सागौनी कला बैरसिया में रहने वाला देवीराम जाटव पुत्र सोमत सिंह जाटव (45) मेहनत-मजदूरी करता था। शनिवार सुबह वह सायकिल से अपने काम पर जा रहा था। सुबह करीब सवा आठ बजे जैसे ही वो जिंदबाबा के पास नवरात्रि ढाबे के सामने पहुंचा, तभी उसके पीछे भोपाल से बैरसिया की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार सफेद रंग की कार ने उसे टक्कर मार दी। कार की तेज़ टक्कर लगने से देवीराम करीब 20 फीट हवा में उछला और करीब दस फीट आगे सड़क किनारे खड़ी एक मारुति वैन पर जाकर गिरा। देवीराम वैन पर इतनी जोर से गिरा था कि उसके शरीर के टकराने पर मारुती वैन कुछ फीट पीछे की और लुढक गयी थी। बेसुध हालत में देवीराम को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने  बताया कि यह पूरी घटना सामने स्थित एक ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फुटेज में नज़र आ रहा है, कि सड़क किनारे चल रहे सायकिल सवार को पीछे से आई सफेद रंग की तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी, जिसके कारण वह हवा में उछला था। टक्कर मारने के बाद आरोपी कर चालक मौके पर रुका नहीं बल्कि तेज स्पीड से कार को लेकर वहां से फरार हो गया। फुटेज में टक्कर मारने वाली कार मारुति स्विफ्ट डिजायर जैसी लग रही है। कार मालिक की जानकारी जुटाने के पुलिस आसपास लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है जिसमें कार का नंबर साफ नजर आ सके। पुलिस का कहना है कि कार मलिक की पहचान सामने आने के बाद ही यह पता चल सकेगा की घटना के समय कार कौन चला रहा था। इसके बाद ही आगे की कार्यवाही तय की जाएगी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेजते हुए मृतक के परिवार वालों को सूचना दे दी थी। मृतक के परिवार वाले अस्पताल पहुंच गए, जिन्हें पीएम के बाद शव सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस ने मृतक के भाई रेवाराम जाटव की रिपोर्ट पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।