कानपुर । कानपुर के भगवत दास घाट बस्ती के रहने वाले लोगों ने सांसद सत्यदेव पचौरी से मुलाकात की। इस दौरान कानपुर के भाजपा सांसद ने बस्ती वालों से बात करते हुए कहा कि अगर ब्रिगेडियर ने बस्ती में बुलडोजर भेजा, तब उसके आगे मैं खड़ा हो जाऊंगा। दरअसल भगवत दास घाट में बने 346 घरों में 58 मकानों को नोटिस जारी किया गया है कि उन घरों को गिरा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि लोगों ने वहां कैंट की जमीन पर घर बनाकर अवैध रूप से रह रहे हैं। 
भगवत दास घाट के रहने वाले बस्ती के लोगों ने मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। लेकिन, वह याचिका खारिज कर दी गई। अब सेना की तरफ से इस बस्ती को खाली कराया जाएगा। बीते दिन जिला अधिकारी कार्यालय के बाहर भी बस्ती वालों ने प्रदर्शन किया था। सांसद पचौरी ने मिलने उनके निवास पहुंचे लोगों की बात सुनकर उन्हें आश्वासन दिया कि कोई भी उनके घरों को नहीं गिराएगा। 
सांसद ने ब्रिगेडियर को चेतावनी देकर कहा कि प्रशासन जब तक पहले बस्ती के रहने वाले लोगों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था ना कर लें, उसके पहले अगर बस्ती की तरफ बुलडोजर चला, तब उस बुलडोजर के आगे वह खुद खड़े हो जाएंगे।  सांसद ने भी कहा कि कानूनन कोर्ट के आदेश का पालन कराया जाएगा और इस मामले में शासन से बात करके बस्ती वालों के रहने की वैकल्पिक व्यवस्था भी कराई जाएगी।