जिले के रफीगंज गोह पथ से तिनेरी मोड़ के बधार में एक 30 के करीब महिला और आठ साल की बच्ची का शव मिला। इससे इलाके में हड़कंप में मच गया। सूचना पर टिकारी डीएसपी गुलशन कुमार के नेतृत्व में एफ एस एल की टीम  घटनास्थल पर पहुंची।

पुलिस ने महिला और बच्ची के शव पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिए हैं। देखने में दोनों मां-बेटी लगती हैं। हालांकि, अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक, तिनेरी निवासी जानवर चराने वाले चरवाहा और किसान अपने खेतों पर काम के लिए जा रहे थे, तभी उन्होंने तिनेरी मोड़ से दो सौ गज की दूरी पर एक अज्ञात महिला और करीब आठ साल की बच्ची का शव पड़ा देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के किसान भी दौड़ कर शव के पास पहुंच गए। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। किसानों ने स्थानीय आंती थाना पुलिस को सूचना दी।

थानाध्यक्ष अजय कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। टिकारी डीएसपी गुलशन कुमार ने भी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। साथ ही एफएसएल जांच टीम को बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी।

डीएसपी गुलशन कुमार ने बताया कि शवों को देखने से दोनों मां और बेटी लग रही हैं। सिर पर चोट के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि मां-बेटी की हत्या कर कहीं से शवों को लाकर यहां फेंका गया है। फिलहाल, कई एंगल से जांच की जा रही है।