टीवी एक्टर अभिषेक कुमार ने जब विवादित शो बिग बॉस सीजन 17 में एंट्री की थी तो वह अपनी लड़ाइयों की वजह से खूब चर्चा में रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे उनकी छवि विलेन से हीरो की बन गई। शो के आखिरी पड़ाव में आते-आते अभिषेक ने ऑडियंस का दिल छू लिया था। इसी वजह से वह टॉप 2 में भी पहुंचे।

अभिषेक कुमार भले ही शो की ट्रॉफी नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने विजेता मुनव्वर फारूकी को कड़ी टक्कर दी थी। वह फर्स्ट रनर अप और दर्शकों का दिल जीतकर बाहर निकले। शो खत्म होने के बाद अभिषेक पहली बार चंडीगढ़ गए, जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया।

चंडीगढ़ में अभिषेक के लिए बेकाबू हुए फैंस

शुक्रवार को अभिषेक कुमार मुंबई से चंडीगढ़ रवाना हुए। अभिषेक के स्वागत में खड़े फैंस ने सड़कें जाम कर दी। लोग सिर्फ अभिषेक का नाम ले रहे थे। चंडीगढ़ में अभिनेता के लिए लोगों के बीच का क्रेज साफ दिखाई दे रहा था। अभिनेता भी कार से खड़े होकर फैंस का अभिवादन कर रहे थे। डेनिम जैकेट और जींस में वह हैंडसम लग रहे थे।

एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिषेक ऑडिटोरियम में अपने फैंस के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। पूरे ऑडिटोरियम में भी फैंस सिर्फ अभिषेक-अभिषेक के नारे लगा रहे थे।

अभिषेक कुमार ने किया मुनव्वर फारूकी को कॉपी?

अभिषेक कुमार का ये वीडियो देख लोग कमेंट्स कर रहे हैं कि उन्होंने मुनव्वर फारूकी का कॉपी किया है, क्योंकि विनर के लिए डोंगरी की सड़कें फैंस से फुल हो गई थीं। एक यूजर ने कहा, "सनरूफ से बाहर निकलकर अभिषेक मुनव्वर की कॉपी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जरा से लोग आए हैं।"

एक ने कहा, "अच्छा स्वागत है, लेकिन मुनव्वर का अपना लेवल था।" एक ने लिखा, "इतने तो डोंगरी में पुलिसवाले थे।" हालांकि, कुछ लोग अभिषेक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं और उन्हें विजेता बनने लायक बता रहे हैं।