खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का आगाज होने में अभी समय है, लेकिन इस शो को लेकर चर्चाएं अभी से तेज हो गयी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 13 सफल सीजन के बाद मेकर्स इस स्टंट बेस्ड शो के चौदहवें सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं और उन्होंने अभी से एक्टर्स को इस रियलिटी शो के लिए अप्रोच करना शुरू कर दिया है।

बीते दिनों ही खबर आई थी कि बिग बॉस 17 में फर्स्ट रनरअप अभिषेक कुमार उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय सलमान खान के बाद अब रोहित शेट्टी के शो में भिड़ते हुए नजर आएंगे।

अब इन दोनों के अलावा बिग बॉस सीजन 17 के एक और कंटेस्टेंट का नाम खतरों के खिलाड़ी 17 के लिए फाइनल हुआ है।

अभिषेक के अलावा खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेगा ये सितारा?

सलमान खान के विवादित शो में अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के अलावा जिस कंटेस्टेंट के रिश्ते ने सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी थी, वह थे मुनव्वर फारुकी और मनारा चोपड़ा। इन दोनों कंटेस्टेंट का रिश्ता पूरे सीजन खूब सुर्खियों में रहा।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार के अलावा मनारा चोपड़ा का नाम भी रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए कन्फर्म हो चुका है। टेली चक्कर में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनारा चोपड़ा को खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया है और बहुत चांसेस हैं कि वह सलमान खान के बाद अब रोहित शेट्टी के शो में अपनी 'वाइब' से तड़का लगाते हुए नजर आए।

अभिषेक के साथ बनी मनारा की जोड़ी

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद मनारा चोपड़ा जहां मुनव्वर फारुकी के टच में नहीं हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अभिषेक के साथ हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

बिग बॉस 17 के इन दोनों कंटेस्टेंट ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में साथ में काम किया है, जो जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब भा रही है। इस गाने की शूटिंग उन्होंने चंडीगढ़ में की है।