बीते सप्ताह सलमान खान का रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का बेहद धूमधाम से समापन हुआ। पवित्र रिश्ता की अंकिता लोखंडे और मजबूत कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को पछाड़ते हुए मुनव्वर फारुकी शो के विजेता बने। 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले के कुछ दिनों बाद अंकिता लोखंडे पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आईं, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रेस्तरां के बाहर स्पॉट हुए विक्की अंकिता

'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले के कुछ दिनों बाद अंकिता लोखंडे पहली बार सामने आईं। अभिनेत्री को शुक्रवार रात मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। अंकिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके पति विक्की जैन भी नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में अंकिता और विक्की एक-दूसरे के साथ कोजी होकर कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान अंकिता रेड आउटफिट पहने नजर आईं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, विक्की ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग पैंट में पहने हैंडसम लग रहे हैं। 

'बिग बॉस' में खूब हुए लड़ाई-झगड़े 

अंकिता और विक्की ने अक्टूबर 2023 में बिग बॉस के घर में एक साथ एंट्री की थी। ये दोनों फिनाले वीक का भी हिस्सा रहें। विक्की फाइनल वीक में बाहर हो गए थे, वहीं अंकिता शो की तीसरी रनर-अप रही थीं। 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी रहे थे। बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की अक्सर एक-दूसरे से लड़ते नजर आते थे। वहीं, कई बार अंकिता को विक्की से तलाक लेने के बारे में भी कहते सुना गया था। हाल ही में एक बातचीत के दौरान विक्की ने इस बारे में बात की और साफ किया कि घर में जो कुछ भी कहा वह सब गुस्से में कहा गया था, इसलिए इसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए।

अपने रिश्ते को उबाऊ नहीं बनाना चाहते विक्की

विक्की ने कहा, 'हम दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ लड़ते झगड़ते रहते हैं और ऐसा हर पति-पत्नी के बीच होता है। लव मैरिज में आपको अपने पार्टनर के लिए खुद को बदलने की जरूरत नहीं है, उन्हें आपके बारे में सब पता होता है, जब दो लोग साथ रहते हैं, तो ये नहीं कि हमेशा एक दूसरे के साथ प्यार से रहे, कभी-कभी लड़ाई झगड़े भी होते हैं। हम दोनों खूब मौज-मस्ती करते हैं, हम ज्यादा दोस्त हैं, हम लड़ते हैं, बहस करते हैं और फिर भी साथ रहते हैं। मुझे लगता है कि यह उनके रिश्ते को उबाऊ होने से रोकता है।'