टीवी और बॉलीवुड का जाना-माना नाम अंकिता लोखंडे विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने टॉप 5 में भी जगह बनाई थी, लेकिन न टॉप 3 में आ पाईं और ना ही ट्रॉफी जीत पाईं।

अंकिता लोखंडे के एविक्शन से होस्ट सलमान खान भी हैरान रह गए थे। खुद सल्लू मियां ने कहा था कि उन्हें उम्मीद थी कि अंकिता विनर या फिर फर्स्ट रनर-अप का खिताब अपने नाम करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। बिग बॉस से निकलने के बाद अंकिता ने पहली बार ट्रॉफी न मिलने पर चुप्पी तोड़ी है। 

बिग बॉस 17 में कैसी रही अंकिता लोखंडे की जर्नी?

अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो शेयर किया है, जो 'पवित्र रिश्ता' और बिग बॉस की जर्नी को मिलाकर बनाया गया है। शुरुआत पवित्र रिश्ता से होती है और फिर दिखाया जाता है कि बिग बॉस में अंकिता की जर्नी कैसी रही। फैशन आइकॉन से इमोशनल सपोर्ट बनने और फन करने करने तक, अंकिता का सफर काफी उतार-चढ़ाव से भरा रहा है। क्लिप के साथ उन्होंने जाहिर किया कि उन्हें ट्रॉफी हारने का मलाल नहीं है, क्योंकि उनके पास जनता का प्यार है।

हार पर क्या बोलीं अंकिता लोखंडे?

अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, "एक जर्नी शुरू हुई थी पवित्र रिश्ता से, अब और भी ज्यादा यादगार बन गई 'रिश्तों वाली लड़की' के पहचान से। मेरे लिए हार या जीत उतनी मैटर नहीं करती, जितना आपका सपोर्ट करता है और आपके ही प्यार ने यहां तक पहुंचाया है। बिल्कुल उतार-चढ़ाव आए... कुछ छोड़ गए, कुछ रह गए, लेकिन आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।"

अंकिता लोखंडे ने आगे सभी को धन्यवाद देते हुए लिखा, "मुझे प्यार और सपोर्ट करने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद। आपने जितना प्यार बरसाया है और जितनी कोशिश की है, उसके लिए धन्यवाद बहुत छोटा शब्द है, लेकिन हां आप सभी के लिए एक वर्चुअल झप्पी। स्वीट वर्ड्स के लिए सलमान खान को स्पेशल थैंक्स।" इसके अलावा अंकिता ने मेकर्स को बिग बॉस में आने का चांस देने के लिए शुक्रिया किया है।"