जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान की राजधानी जयपुर में रविवार रात को एक महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। पति-पत्नी के बीच हुए विवाद के दौरान खुद के बचाव में महिला ने पति के सिर में डंडे से मारा, जिससे वह जमीन पर गिर गया। कुछ देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पति की हत्या करने के बाद महिला मुहाना पुलिस थाने पहुंची और पूरे घटनाक्रम के बारे में पुलिसकर्मियों को बताया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के बेटे की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

मुहाना पुलिस थाना अधिकारी ने दी जानकारी

मुहाना पुलिस थाना अधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि मीठालाल बैरवा (45) की हत्या हुई है। वह अपनी पत्नी सीमा देवी और तीन बेटे-बेटी के साथ यहां रहता था। वह शराब पीने का आदी था। शराब के नशे में वह कई बार पत्नी से मारपीट करता था। रविवार रात को मीठालाल शराब पीकर घर पहुंचा और फिर पत्नी से के साथ उसका विवाद हो गया। इस दौरान पत्नी ने घर में रखे लकड़ी के डंडे से मीठालाल के सिर में मार दी, जिससे उसके सिर से खून बहने लगा और जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। कुछ ही देर में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।