क्राॅप टाॅप को आप वेस्टर्न आउटफिट के साथ पहन सकती हैं, तो वहीं भारतीय पारंपरिक कपड़ों के साथ ही पेयर कर सकती हैं। साड़ी और लहंगा के साथ क्राॅप टाॅप का कॉम्बिनेशन आपके पारंपरिक लुक को स्टाइलिश और मॉडर्न टच देता है। ऐसे में शादी पार्टी के मौके पर अगर आप वेस्टर्न टच के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट को पहनना चाहती हैं तो क्राॅप टाॅप के साथ कैरी कर सकती हैं।

जींस और क्राॅप टाॅप : जींस के साथ आप स्टाइलिश और फंकी लुक के लिए क्राॅप टाॅप को पेयर कर सकती हैं। क्राॅप टाॅप और जींस में आपको ग्लैमरस और बोल्ड लुक मिलेगा।

क्राॅप टाॅप साड़ी के साथ : अगर आप साड़ी पहन रही हैं तो साड़ी में स्टाइलिश लुक के लिए ब्लाउज में क्राॅप टाॅप स्टाइल को अपना सकती हैं। क्राॅप टाॅप के साथ साड़ी का लुक बहुत सी ट्रेंडी और क्लासी लुक देगा।

लहंगा के साथ क्राॅप टाॅप : शादी पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो इस बार लहंगे को अलग तरीके से कैरी करें। लहंगे के साथ चोली की जगह क्राॅप टाॅप को पेयर करें। लहंगे और क्राॅप टाॅप का कॉम्बिनेशन पार्टी में आपको अलग और स्टाइलिश लुक देगा।

प्लाजो के साथ क्राॅप टाॅप : पारंपरिक प्लाजो सूट या शरारा पर अक्सर महिलाएं लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ता पहनती हैं। लेकिन अगर प्लाजो में ट्रेंडी और आकर्षक लुक चाहिए तो क्राॅप टाॅप के साथ प्लाजो को पेयर करें। इन दिनों कई अभिनेत्रियां प्लाजो या शरारा के साथ क्राॅप टाॅप पहने नजर आ चुकी हैं।