सिरसा। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने गुरुवार को पार्टी उम्मीदवार कुमारी शैलजा के समर्थन में सिरसा में रोड शो किया। कांग्रेस नेता एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन पर बैठकर बड़ी संख्या में लोगों का अभिवादन कर रही थीं। रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक पार्टी के झंडे और पोस्टर के साथ चलते नजर आए।

भाजपा की राजनीति से थक गए लोग: प्रियंका

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि लोग बीजेपी की राजनीति से थक चुके हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा के खिलाफ लहर है। लोग उनकी (भाजपा) राजनीति से थक चुके हैं। बहुत ज्यादा बेरोजगारी है और महंगाई चरम पर है।

महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करते पीएम मोदी

बुधवार को एक अन्य चुनावी रैली में कांग्रेस महासचिव ने प्रधानमंत्री पर महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री आपके सामने आते हैं तो उनके मुंह से महंगाई और बेरोजगारी शब्द नहीं निकलते। दस साल सरकार चलाने के बाद वह मंगलसूत्र और भैंस चोरी की बात करते हैं। वह न तो बताते हैं कि उन्होंने क्या किया और न ही यह बताते कि वह क्या करेंगे।

25 मई को होना है चुनाव

हरियाणा में सिरसा लोकसभा संसदीय क्षेत्र में छठे चरण के दौरान 25 मई को एक चुनाव होना है। नौ विधान सभा क्षेत्रों नरवाना, टोहाना, फतेहाबाद, रतिया, कालांवाली, डबवाली, रानिया, सिरसा और ऐलनाबाद को शामिल करने वाले इस निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के अशोक तंवर और कांग्रेस की कुमारी शैलजा के बीच मुकाबला नजर आ रहा है। देखें तो सिरसा कांग्रेस का गढ़ रहा है। हालांकि, साल 2014 में राजनीतिक परिदृश्य बदल गया जब इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) ने सीट जीत ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस सीट से कभी नहीं जीती।