उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वह आए दिन अजीबो-गरीब कपड़े पहनने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी जावेद कपड़ों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। उनके अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक अंदाज ने उर्फी को खूब सुर्खियां दिलाई है। इंटरनेट सेंसेशन को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह बहुत जल्द रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाली हैं। इस सीजन में वह अपने हुस्न का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं। 

उर्फी जावेद आएंगी नजर?

उर्फी जावेद को पिछली बार स्प्लिट्सविला में देखा गया था। इस शो में उन्होंने काफी हलचल मचाई थी। अब खबर है कि उर्फी जावेद खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी 13 के मेकर्स ने अभिनेत्री से संपर्क किया है। जिसके लिए उर्फी ने हामी भर दी है। अगर सबकुछ सही रहा तो उर्फी बहुत जल्द खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी। 
 
सीजन 16 में आए थे रोहित शेट्टी

सीजन 13 में जाने वालों में सिर्फ उर्फी जावेद ही नहीं बिग बॉस सीजन 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का नाम शामिल है। इसके अलावा मुनव्वर फारूकी, सुम्बुल तौकीर खान और नकुल मेहता का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें कि रोहित शेट्टी बिग बॉस 16 के हाउस में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट से स्टंट भी करवाए थे। तब उन्होंने शालीन भनोट को 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर दिया था। हालांकि, शालीन ने अपने फोबिया को वजह बताकर इस ऑफर को ठुकरा दिया था।