नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मुंडका स्थित हिरन कुदना थाना में सुबह करीब आठ बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कॉलर ने बताया कि एक मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा पुलिसकर्मी यहां आए थे। जिन पर किसी ने हमला कर दिया है और वह बेहोश हैं या मृत हैं उन्हें अस्पताल में ले जाया गया है।

पुलिस ने बताया कि 26 मई को 38 वर्षीय निर्मला देवी जींद के अलेवा पुलिस थाना क्षेत्र से लापता हो गई थी। उनके परिवार ने एक परिचित दर्शन नाम के व्यक्ति पर शक जताया था। इस मामले में परिजनों ने पुलिस थाना में मामला दर्ज कराया था।

वहीं, कल इस मामले के इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर मुंडका क्षेत्र के हिरन कुदना में दर्शन की लोकेशन मिली थी।

आरोपित ने पुलिस अधिकारी को दिया धक्का: पुलिस

इसके बाद एसआई सतीश महिला के पति, पुत्र और एक रिश्तेदार के साथ कल इन क्षेत्रों में पूछताछ के लिए पहुंचे थे। वह रात के वक्त एक कार में बैठकर दर्शन का इंतजार कर रहे थे, लेकिन दर्शन के घर का सही पता नहीं चल सका।

सुबह जब उन्होंने दर्शन को गली से बाहर आते देखा तो उसे टीम ने पकड़ लिया। इस पूरे घटनाक्रम के बाद दर्शन ने पुलिस अधिकारी को कार में धक्का दे दिया, जिससे वे बेहोश हो गए।

भीड़ ने पकड़ा आरोपित

इसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने दर्शन को पकड़ लिया और पुलिस अधिकारी को एक स्थानीय निवासी की मदद से बालाजी एक्शन अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारी के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं है।

स्थानीय पुलिस को नहीं दी सूचना

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा। वहीं, जींद में संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि दिल्ली पहुंची जींद पुलिस की टीम ने स्थानीय पुलिस को वहां आने की सूचना नहीं दी थी।