पंजाब के बठिंडा में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां सड़क पर चलती एक बस आग का गोला बन गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। विवार देर शाम को बठिंडा जिले में संगत मंडी इलाके के गुरथड़ी गांव के पास बस और बाइक के बीच आमने-समने की टक्कर हो गई। इस एक्सीडेंट के बाद बस ने आग पकड़ ली। बाइक पर सवार 2 लोग आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। उन्हें बठिंडा सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। बताया जा रहा है कि दोनों की मौत हो गई। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कपूरथला भेजा गया है। हालांकि रात साढ़े 9 बजे तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

जिस बस में आग लगी, वह बठिंडा की ट्रांसपोर्ट कंपनी दीप सर्विस की बताई जा रही है। हादसे के समय बस सालासर (राजस्थान) से मौड़ मंडी जा रही थी। संगत थाना पुलिस ने दावा किया हादसे के समय बस में कोई यात्री नहीं था जबकि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस में कई लोग सवार थे जिन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया।

हादसे के बाद सड़क के बीचोंबीच धू-धूकर जलती बस को देखकर हड़कंप सा मच गया। पुलिस के अलावा मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने घंटेभर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।