रेवाड़ी । अपराध अनुसंधान शाखा धारूहेड़ा ने 40 किलोमीटर तक पीछा कर एक युवक को कारतूस के साथ पकड़ा है।पुलिस ने आरोपित युवक की जेब से दो कारतूस बरामद किए है।पकड़ा गया आरोपित युवक गांव पाडला का रहने वाला प्रमोद उर्फ विक्की है।आरोपित के विरुद्ध धारूहेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार सीआइए धारूहेड़ा की टीम बृहस्पतिवार की शाम औद्योगिक क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गांव पाडला के रहने वाले प्रमोद उर्फ विक्की के पास अवैध हथियार है और वह अभी रेवाड़ी गया है। सूचना के आधार पर सीआइए की टीम ने आरोपित युवक का पीछा करना शुरू किया और तलाश करते हुए रेवाड़ी पहुंच गई। रेवाड़ी में तलाश करने पर युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया।

तलाश करने के दौरान सीआइए टीम को सूचना मिली कि युवक रेवाड़ी से वापस धारूहेड़ा चला गया है। सूचना मिलने के बाद सीआइए टीम फिर से युवक का पीछा करते हुए धारूहेड़ा पहुंच गई। पुलिस को पता लगा कि आरोपित युवक वर्तमान में धारूहेड़ा बस स्टैंड पर खड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां खड़े एक युवक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसके मौके पर काबू कर लिया गया।