मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)। गांव आलमवाला के जसकौर सिंह के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। प्रेमी के साथ प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को जहरीली वस्तु देने के बाद सिरहाने से सांस रोक कर पत्नी और उसके व प्रेमी ने मिलकर हत्या की थी।

एसएसपी मीना ने दी जानकारी

प्रेस वार्ता में एसएसपी भागीरथ सिंह मीना ने बताया कि थाना कबरवाला के प्रभारी रणजीत सिंह के नेतृत्व में गांव आलमवाला में जसकौर सिंह की हत्या करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि 17-4-2024 को जसकौर सिंह उर्फ सोनी पुत्र मेजर सिंह निवासी आलमवाला का शव मिला था और मृतक जसकौर सिंह की बहन किरणपदीप कौर उर्फ किरण पत्नी गुरमीत सिंह निवासी फिडेकला थाना सदर कोटकपूरा के ब्यानों पर 174 की कार्रवाई की गई थी।

कुलदीप कौर ने अपने साथी के साथ मिलकर की हत्‍या

जसकौर की बहन किरणदीप कौर ने फिर कहा कि मेरे भाई जसकौर सिंह उर्फ सोनी की हत्या उसकी पत्नी कुलदीप कौर ने अपने साथी जगमीत सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह वासी ढिप्पांवाली (जिला फाजिल्का) के साथ मिलकर की है। जिस पर पुलिस द्वारा 18.04.2024 को कुलदीप कौर पत्नी जसकौर सिंह तथा जगमीत सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह के खिलाफ थाना कबरवाला में मामला दर्ज किया गया।

ये था मामला

आरोपित कुलदीप कौर पत्नी जसकौर सिंह और आरोपित जगमीत सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह को पुलिस ने आधुनिक तरीकों की मदद से गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच के दौरान आरोपितों ने बताया कि मृतक जसकौर सिंह की पत्नी कुलदीप कौर के जगमीत सिंह के साथ संबंध थे और वे मृतक जसकौर सिंह को अपने रास्ते में बाधा मानते थे। इसलिए उन्होंने एकसाथ मिलकर जसकौर सिंह को किसी नशीली वस्तु देकर बाद में तकिए से उसका दम घोंटकर हत्या कर दी गई। आरोपित को अदालत में पेश किया जाएगा।