अमेठी । कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वे उनका प्रतिनिधित्व करें और लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने का फैसला सही समय पर लिया जाएगा। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के पवित्र शहर वृन्दावन का दौरा कर भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए। उन्होंने ठाकुरजी की शृंगार आरती देखकर कहा कि अयोध्या हो या मथुरा, वे हर जगह को एक ही नजर से देखते हैं।
सक्रिय राजनीति में उनकी भूमिका के बारे में पूछने पर वाड्रा ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी को लगेगा कि मैं बदलाव ला सकता हूं, तब मैं सक्रिय राजनीति में आऊंगा। यह जरूरी नहीं है कि मैं अमेठी से चुनाव लड़ूंग, मैं मुरादाबाद और हरियाणा से भी चुनाव लड़ सकता हूं। उन्होंने कहा कि मेरी सोच है कि हमें धर्मनिरपेक्ष रहना चाहिए और धर्म की राजनीति से दूर रहना चाहिए। पीएम मोदी को लोगों के मुद्दों को उठाना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम कैसे प्रगति की ओर बढ़ सकते हैं। मेरा परिवार धर्मनिरपेक्ष है और वह हमेशा एक धर्मनिरपेक्ष देश के बारे में सोचता है। जहां ​​सक्रिय राजनीति में मेरी भूमिका का सवाल है, जब मैंने लोगों के लिए काम किया है, तब उन्होंने मुझे हमेशा मजबूत किया है...देश चाहता है कि मैं सक्रिय राजनीति में रहूं। 
रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं राजनीति से दूर रहा हूं, लेकिन विभिन्न दल मुझे राजनीति में खींचना चाहते थे और मुझे परेशान करने के लिए हथकंडे अपनाते थे। गांधी परिवार से जुड़े होने के कारण मुझे हमेशा एक राजनीतिक उपकरण और एक आसान लक्ष्य के रूप में माना जाता है।