पंजाब | हिंदू नेता सुधीर सूरी हत्याकांड के आरोपी संदीप सिंह को भारी सुरक्षा के बीच शनिवार को अदालत में पेश किया गया।पुलिस ने आरोपी को सीजेएम की अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए सात दिनों का और रिमांड दिए जाने की अपील की।अदालत ने सुनवाई के बाद आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में अलग-अलग सिख संगठनों के प्रतिनिधि भी कचहरी परिसर में पहुंचे। पुलिस ने सुबह से ही कचहरी परिसर के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया था और सिर्फ वकीलों व कचहरी से जुड़े लोगों को ही अंदर जाने की इजाजत दी गई।

एडीसीपी जगजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस संदीप सिंह को शनिवार दोपहर करीब 12.40 बजे अमृतसर कचहरी परिसर में पहुंची।इस दौरान एडीसीपी प्रभजोत सिंह भी मौजूद थे।पुलिस शिवसेना के नेता की हत्यारोपी को मीडिया से बचाते और उसके चारों तरफ सुरक्षा घेरा बनाते हुए सीधे अदालत में लेकर पहुंची।पुलिस ने आरोपी का पुलिस रिमांड लेने के लिए रिमांड पेपर न्यायधीश के समक्ष पेश किए।

पुलिस ने रिमांड पेपर में कहा कि आरोपी के मोबाइल फोन के डाटा को खंगालना है।उसके व्हाट्सएप व अन्य सोशल मीडिया इंटरनेट जरिए संदीप के लोगों के साथ हुए वार्तालाप व अन्य कामेंट बाबत जानकारी हासिल करनी है।इसलिए आरोपी का सात दिनों का पुलिस रिमांड दिया जाए।न्यायधीश ने मामले में सुनवाई के बाद आरोपी संदीप सिंह को तीन दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश जारी कर दिए। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंची सिख जत्थेबंदियों के प्रतिनिधियों को पुलिस ने कचहरी परिसर में ही रोके रखा।