पंजाब । बटाला में सोनालिका ट्रैक्टर के असिस्टेंट मैनेजर से लुटेरों ने गोलियां चला कर कार लूट ली और फरार हो गए। असिस्टेंट मैनेजर गौरव ने बताया कि लुटेरों ने दो गोलियां उस पर चलाई, लेकिन वह झुक गया और गोलियां उसके उपर से निकल गई। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और थाना सिविल लाइन मामले की जांच कर रही है। गौरव ने बातया कि वह सोनालिका ट्रैक्टर होशियापुर फैक्ट्री का असिस्टेंट मैनेजर है और हफ्ते के आखीर में होशियारपुर से बटाला अपने घर आता है और सोमवार को सुबह वापस काम पर होशियारपुर चला जाता है।

सोमवार को भी वह सुबह करीब साढ़े 6 बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार नंबर पीबी 06 एजी 0510 में सवार हो कर अपने दूसरी साथी दिव्यांश वासी पहाड़ी गेट बटाला के साथ होशियारपुर काम पर जा रहा था। इसी दौरान पाश एरिया अर्बन एस्टेट के बाहर निकलते ही कादियां रोड पर एक मोटरसाइकिल सवार ने उनकी कार को रोक लिया और पीछे से एक कार आई जिसमें से कुछ लोग निकले और उनके हाथों में पिस्तौल थे, लुटेरों में से एक ने गौरव पर दो गोलियां सीधी चला दी, लेकिन गौरव झुक गया और गोली उसके उपर से निकल गई।

इसी दौरान गाड़ी से निकले लुटेरों ने उन्हें पिस्तौल दिखाई और उन्हें कार से बाहर निकाल कर कार ले कर फरार हो गए। लूट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और पुलिस थाना सिविल लाइन फिलहाल पुलिस थाना सिविल लाइन इस मामले में जांच कर रही है।