बहादुरगढ़। संघ लोक सेवा आयोग (UPSC 2023) की परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। आदित्य श्रीवास्तव ने इसमें पहली रैंक हासिल कर टॉप किया है। वहीं, अनिमेश प्रधान ने दूसरी रैंक और दोनुरु अनन्या रेड्डी ने तीसरी रैंक हासिल की है। वहीं, बहादुरगढ़ के खरहर गांव के शिवांश राठी ने 63वीं रैंक हासिल की है।

लिस्ट में टोटल 1016 कैंडिडेट्स के नाम हैं। इसमें जनरल कैटेगरी से 347, EWS से 115, OBC से 303, SC से 165 और ST कैटेगरी से 86 कैंडिडेट्स हैं।

खरहर गांव के शिवांश राठी ने किया नाम रोशन

खरहर गांव के बेटे शिवांश राठी ने यूपीएससी की परीक्षा में 63 वां रैंक हासिल किया है। शिवांश फिलहाल दिल्ली में एसडीएम के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। यूपीएससी की रिजर्व लिस्ट में स्थान हासिल कर एसडीएम बने थे। वो बहादुरगढ़ के सेक्टर 6 में परिवार के साथ रहते हैं। उनके यूपीएससी की परीक्षा में 63वां रैंक हासिल करने पर खुशी का माहौल है। उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

बीजेपी नेता के बेटे का भी हुआ चयन

इसके साथ ही चंडीगढ़ में भाजपा नेता कृष्ण ढुल के बेटे का यूपीएससी में चयन हुआ है। 342 रैंक के साथ ही 23 वर्षीय एकांश ढुल का UPSC में चयन हुआ है। वहीं, बहादुरगढ़ के अभिलाष सुंदरम ने 421वी रैंक हासिल की। अभिलाष त्रिवेणी स्कूल के मालिक श्याम सुंदर के बेटे हैं।

अभिलाष सुंदरम