शिल्पा शेट्टी की बहन और अभिनेत्री शमिता शेट्टी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिनो शमिता को एक पार्टी से बाहर आते हुए स्पॉट किया गया था, जहां आमिर अली ने उन्हें अपनी बाहों में जकड़ लिया था। पार्टी की तस्वीरें और फोटो सामने आने के बाद से ही शमिता और आमिर की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। वहीं, अब शमिता ने ट्वीट कर डेटिंग की खबरों को अफवाह बताने की साथ ही नेटिजन्स को लताड़ लगाई है।

दरअसल, पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद से ही फैंस के सवालों का सिलसिला शुरू हो गया था कि क्या वह आमिर अली को डेट कर रही हैं? आमिर के शमिता को कार तक छोड़ने और गुडबाय किस करने के बाद से ही दोनों की नजदीकियों की बातें होने लगी थीं। ऐसे में शमिता ने ट्वीट कर डेटिंग की इन खबरों को खारिज किया है। शमिता ने लिखा कि वह सिंगल और खुश हैं।

शमिता शेट्टी ने लिखा, 'मैं समाज और इसकी सुविधाजनक मानसिकता से परेशान हूं। हर कोई बिना किसी जांच और पड़ताल के और सच्चाई जाने कुछ भी फैसला तुरंत देने का जज क्यों बना हुआ है? नेटिजन्स की छोटी सोच से परे भी बहुत कुछ है।' इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, 'अब समय आ गया है कि हम इस सबके बारे मे अपने दिमाग को खोलें! सिंगल और खुश...चलिए देश के जरूरी मुद्दों पर ध्यान दें।'
  
बता दें कि आमिर अली का पिछले साल ही संजीदा शेख से तलाक हुआ है। दोनों की एक बेटी भी है। वहीं, शमिता शेट्टी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के बाद राकेश बापट को डेट कर रही थीं। दोनों शो के दौरान मिले थे, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे और उन्हें ‘शारा’ कहकर बुलाते थे।