बिग बॉस सीजन 16 अभी तक का सबसे विवादित सीजन रहा है। इस सीजन में किसी के बीच अच्छी दोस्ती देखने को नहीं मिली है। अर्चना गौतम एमसी स्टैन पूरे शो के दौरान लड़ते भिड़ते हुए नजर आए हैं., तो वहीं शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिली है। इस लिस्ट में शालीन भनोट और अंकित गुप्ता भी शामिल हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट के बीच छत्तीस का आंकड़ा बना रहता था। 

बेकाबू की मिली अच्छी रेटिंग

वहीं, हाल ही में शालीन भनोट और ईशा सिंह का शो बेकाबू लॉन्च हुआ है। शो के लॉन्च होते जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। शो ने पहले ही दिन पॉपुलैरिटी लिस्ट में एंट्री ले ली है। दरअसल शो ने अपने पहले दिन अच्छी टीआरपी से शुरुआत की है। बेकाबू के दो एपिसोड आने के बाद इसकी रेटिंग 1.3 रही है। 

बेकाबू कलर्स चैनल का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। इस शो ने करण कुंद्रे के बेहतरीन सीरियल तेरे इश्क में घायल को भी पछाड़ दिया है। वहीं, शालीन भनोट के कॉम्पटीटर अंकित गुप्ता का शो जुनूनियत भी टीआरपी लिस्ट में बेकार परफॉर्म कर रहा है। 

बेकाबू की फैंस ने की तारीफ

बेकाबू शो में शालीन की एक्टिंग को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तो वहीं एक्टर की ईशा सिंह के साथ जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। लोग दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

फैंस को पंसद आया बेकाबू का टाइटल सॉन्ग

फैंस भी लगातार बेकाबू के प्रोमो एपिसोड और उसके सॉन्ग को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर बेकाबू का टाइटल सॉन्ग साझा करते हुए लिखा-बेकाबू का अपना टाइटल सॉन्ग है, जो कि सबसे अच्छी चीज है। आपको बता दें कि शालीन के बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद कई प्रोजेक्ट्स को लेकर ऑफर मिले हैं।