नई दिल्ली। दिल्ली के करावल नगर पुलिस थाने में एक किशोरी ने शाहरुख नाम के लड़के के खिलाफ अपनी पहचान छिपाकर दोस्ती करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को करावल नगर थाने में एक 22 वर्षीय किशोरी ने शाहरुख नाम के लड़के के खिलाफ पहचान छिपाकर खुद को हिन्दू के रूप में पेश कर दोस्ती करने का आरोप लगाया है।

अक्टूबर 2020 में हुई थी दोस्ती

साथ ही युवती ने बताया कि शाहरुख से उनकी दोस्ती अक्टूबर 2020 में हुई थी। दोस्ती के बाद आरोपित ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।  युवती को जनवरी, 2023 में उसकी सच्चाई पता चली। इसके बाद युवती आरोपित से अपना संबंध तोड़ना चाहती थी।

युवती ने आगे शिकायत में बताया कि दोस्ती के दौरान शाहरुख ने व्हाट्सएप वीडियो कॉल के जरिए उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो रिकॉर्ड कर ली थी, जिसकी जानकारी उसको नहीं थी।  

वहीं, युवती द्वारा संबंध तोड़ने की बात कहने पर शाहरुख ने उसको धमकाना शुरू कर दिया और कहा कि अगर वह दोस्ती तोड़ेंगी तो उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर देगा।

आरोपित गिरफ्तार: पुलिस

युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2),  354 ए, 354 सी, 448, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित 10वीं पास है और सीलमपुर में एक टेलर की दुकान पर दर्जी का काम करता है।

दर्जी का काम करता है आरोपित: पुलिस

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने लड़की से अपनी पहचान इस लिए छिपाई, क्योंकि उसको लगा कि वह अपना असली नाम बताएगा तो शायद युवती उससे दोस्ती नहीं करेगी। इसी वजह से उसने खुद को हिन्दू बताया था। फिलहाल इस मामले में लव जिहाद का कोई पहलू सामने नहीं आया है।