Recruitment 2023: गेल गैस लिमिटेड (GAIL Gas Limited) की ओर से निकाली गई जूनियर और सीनियर एसोसिएट समेत अन्य पदों पर भर्ती के लिए आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो रही है। GAIL आज 17 मार्च, 2023 से इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर रहा है, जो कि अप्रैल में 10 तारीख, 2023 तक चलेगी। हालांकि, पहले इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 10 मार्च, 2023 से शुरू होनी थी लेकिन तकनीकी कारणों की वजह से यह टाल दिया गया था। अप्लाई करने के इच्छुक कैंडिडेट्स को गेल की वेबसाइट gailgas.com पर जाकर लॉगइन करना होगा।आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके अनुरुप ही अप्लाई करें, क्योंकि अगर किसी के एप्लीकेशन फॉर्म में कहीं कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारि सूचना

वैकेंसी डिटेल्स

सीनियर एसोसिएट (टेक्निकल): 72, सीनियर एसोसिएट (अग्नि एवं सुरक्षा): 12, सीनियर एसोसिएट (मार्केटिंग): 6, सीनियर एसोसिएट (वित्त और लेखा): 6,सीनियर एसोसिएट (कंपनी सेक्रेटरी): 2, सीनियर एसोसिएट (ह्यूमन रिसोर्स): 6, जूनियर एसोसिएट: 16

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी (एनसीएल) उम्मीदवारों को 100 रुपये का नॉन-रिफंडेबल शुल्क देना होगा। वहीं, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और PwBD उम्मीदवारों को कोई शुल्क देने की आवश्यकता नहीं होगी। इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को गेल गैस लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।