जिले में बीते दिनों हुए विभिन्न सड़क हादसों में एक राजस्थान पुलिस के एएसआई समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। सभी मामलों में संबंधित थानों की पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

थाना सदर बठिंडा पुलिस को शिकायत देकर धर्म सिंह निवासी पुलिस थाना गोबिंदगढ़ जिला अलवर राजस्थान ने बताया कि बीती 27 जुलाई को उनकी एक पुलिस टीम किसी मामले बठिंडा जिले में रेड करने के लिए आई थी।

रेड करने के बाद जब वह वापस राजस्थान जाने लगी, तो उनके कार के ड्राइवर ने लापरवाही दिखाते हुए गांव कोटशमीर के पास सड़क किनारे लगे एक पेड़ के साथ कार की टक्कर मार दी। हादसे में कार में सवार एएसआइ लक्ष्मण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन बीते दिनों एएसआइ लक्ष्मण सिंह की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में बठिंडा पुलिस ने राजस्थान पुलिस की शिकायत पर अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

इसी तरह थाना थर्मल पुलिस को शिकायत देकर सुरिंदरपाल कौर निवासी गांव कोटली अबलू जिला श्री मुक्तसर साहिब ने बताया कि बीती 9 अगस्त को उसका पति चरणजीत सिंह मोटरसाइकिल नंबर पीबी-30एक्स-5103 पर मलोट से बठिंडा की तरफ जा रहा था।

इस दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति अपनी कार से उसके पति के मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर फरार हो गया। हादसे में उसके पति चरणजीत सिंह की मौत हो गई। मामले में थाना थर्मल पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसके अलावा थाना संगत पुलिस को शिकायत देकर गगनदीप सिंह निवासी गांव दुनेवाला ने बताया कि बीती 10 अगस्त को वह और उसका एक दोस्त मोटरसाइकिल नंबर पीबी-03ई-22-3328 पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान आरोपित प्रवजोत सिंह निवासी गांव डूखिआवाली ने अपनी जीप नंबर यूपी-82डी-2257 तेज रफ्तार से लेकर आया और उनके मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में वह दोनों घायल हो गए। वहीं उनका मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने आरोपित जीप चालक पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।