फिरोजपुर : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल एक वीडियो में एक व्यक्ति एक नर्स को कमरे में बुरी तरह पीट रहा है। दूसरी महिला उसे छुड़वाने का प्रयास कर रही है। यह वीडियो फिरोजपुर छावनी के एक सरकारी अस्पताल का बताया जा रहा है। इस संबंध में उक्त अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जो पुरुष नर्स को बाल पकड़कर पीट रहा है, वह अस्पताल के एक्सरे विभाग में कार्यरत बताया जा रहा है। दोनों के बीच किस बात पर झगड़ा हो रहा है, इस संबंध में कुछ पता नहीं चला है। जिस नर्स को पीटा है, वह उक्त व्यक्ति से भयभीत बताई जा रही है।

 वीडियो में देखा जा सकता है कि कमरे में पहले व्यक्ति प्रवेश करता है और कुर्सी में बैठ जाता है। उसी समय नर्स आती है और दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई, तभी व्यक्ति नर्स को पीटना शुरू कर देता है। नर्स भी अपना बचाव करती है लेकिन व्यक्ति उसे बुरी तरह पीटता है। दूसरी महिला नर्स को छुड़ाने का प्रयास करती है। सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में एक वीडियो बनाकर अस्पताल के वरिष्ठ अधिकारी को भी भेजी गई है लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है।