पंजाब : तलवाड़ा में रविवार को शादी करने जा रहे दूल्हे की कार पर अचानक ही रास्ते में मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। इसमें दूल्हे सहित सात अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, ब्लाक तलवाड़ा के अंतर्गत पड़ते गांव देपुर निवासी जसवीर सिंह पुत्र जगदीश की रविवार को शादी थी। वह कार में अपने पैतृक गांव देपुर से गांव लेहड़ी बरात ले जा रहा था। जब दूल्हे की कार दातारपुर से हाजीपुर मार्ग पर मुकेरियां हाईडल प्रोजेक्ट की नहर के पास से गुजर रही थी तो इसी बीच अचानक ही मधुमक्खियों के झुंड ने कार पर हमला कर दिया। 

खिड़कियां खुली होने के कारण बड़ी संख्या में मधुमक्खियां कार में घुस गईं, जिससे कार सवार जान बचाने के लिए कार छोड़कर भाग गए। मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने एक राहगीर सहित घायलों को एक अन्य वाहन से उपचार के लिए नजदीकी सरकारी सिविल अस्पताल हाजीपुर पहुंचाया। इस घटना में घायलों की पहचान जसवीर सिंह, किरण, नेहा कुमारी, पूजा रानी, ऋषि पंडित, बच्चों में परी, वरुण, जाह्नवी और राहगीर कमलजीत के रूप में हुई है।

सिविल अस्पताल हाजीपुर के डॉक्टरों ने बताया कि दूल्हे को कुछ ही समय में प्राथमिक उपचार देने के बाद भेज दिया गया। वहीं घटनाक्रम के बाकी पीड़ितों को भी प्राथमिक उपचार के बाद देर शाम तक घर भेज दिया गया।