नशा तस्करों के खिलाफ छेड़ी मुहिम के अंतर्गत बीते 24 घंटों के दौरान पुलिस ने विभिन्न जगहों पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से गांजा, अफीम तथा हेरोइन बरामद हुई। आरोपितों के खिलाफ 4 केस दर्ज करके बुधवार उन्हें अदालत में पेश किया गया। जहां से रिमांड हासिल करने के बाद उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

गांजे के साथ एक गिरफ्तार

पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल टीम ने शेरपुर मार्केट स्थित चौक में की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 21 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ। एएसआई गुरकृपाल सिंह ने बताया कि उसकी पहचान शाहपुर पानी की टंकी के पास बाबू दा बेहड़ा में रहने वाले आलोक तिवारी उर्फ आकाश तिवारी के रूप में हुई। वो मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रायबरेली के गांव तकारी दादू का रहने वाला है। उसके खिलाफ थाना मोती नगर में केस दर्ज किया गया।

5 किलो 60 ग्राम गांजा बरामद

उधर, थाना डिवीजन नंबर 4 पुलिस ने फतेहगढ़ मोहल्ले में की गई नाकाबंदी के दौरान पैदल चले आ रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 5 किलो 60 ग्राम गांजा बरामद हुआ। एएसआई अश्विनी कुमार ने बताया कि उसकी पहचान न्यू शिमला पुरी की गली नंबर 10 निवासी रंजीव साहनी के रूप में हुई। वो मूल रूप से बिहार के जिला समस्तीपुर के गांव गराए का रहने वाला है।

1 किलो अफीम के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

वहीं, थाना सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर संगोवाल के सूआ कट के पास की गई नाकाबंदी के दौरान स्कूटर सवार को 1 किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया। एसआई अश्विनी कुमार ने बताया कि उसकी पहचान जनत नगर की गली नंबर 12 स्थित गुलशन हेयर सैलून के सहजाद खान उर्फ गुलशन के रूप में हुई।

15 ग्राम हेरोइन बरामद

चौथी घटना में थाना सदर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छाबड़ा कॉलोनी मोड़ पर स्थित एक खाली प्लाट में दबिश देकर एक व्यक्ति को 15 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। एसआई गुरमीत सिंह ने बताया कि उसकी पहचान गांव फुलांवाल स्थित डायमंड प्रॉपर्टी डीलर के पास रहने वाले जगजीत सिंह उर्फ जग्गा के रूप में हुई।