अजमेर | एसपी चूना जाट ने बताया कि अफीम तस्करी का ये बड़ा मामला है। अब तक जिले में इससे बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है। मामले की जांच के लिए पुलिस मुख्यालय का सहयोग भी लिया जाएगा और तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगाला जाएगा। अफीम कहां से लाई गई और कहां सप्लाई होनी थी, इसकी जांच की जा रही है।

राजस्थान के अजमेर जिले की मांगलियावास थाना पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने ट्रक में छिपाकर लाई जा रही 50 किलो 258 ग्राम अफीम सहित जोधपुर के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई अफीम की कीमत एक करोड़ से अधिक है। अब पुलिस आरोपियों से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये अफीम कहां से लाई गई और कहां ले जाई जा रही थी।  

अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने बताया कि मांगलियावास थाना प्रभारी सुनील ताडा को मुखबिर से सूचना मिली कि जयपुर से जोधपुर की तरफ ट्रक में मादक पदार्थ छिपाकर ले जाया जा रहा है। सूचना पर सराधना के निकट नाकेबंदी कर ट्रक को रूकवाया गया। इस दौरान तलाशी लेने पर ट्रक की केबिन में 50 किलो 258 ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने विजेश पुत्र मुन्नाराम विश्नोई और शैतानाराम पुत्र गिरधारी राम जाट को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच गेगल थाना प्रभारी सुनील बेडा को सौंपी गई।

एसपी जाट ने बताया कि अफीम तस्करी का ये बड़ा मामला है। अब तक जिले में इससे बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है। मामले की जांच के लिए पुलिस मुख्यालय का सहयोग भी लिया जाएगा और तस्करों के पूरे नेटवर्क को खंगाला जाएगा। अफीम कहां से लाई गई और कहां सप्लाई होनी थी, इसकी जांच की जा रही है।