दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके के यमुना विहार सी-9 में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इस दौरान कारोबारी वीरेंद्र कुमार अग्रवाल और उनके बेटे सचिन को गोली लग गई. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पुलिस के आलाधिकारी मौके पर मामले की जांच कर रहे हैं.

राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसलें बुलंद होते जा रहे हैं. ताजा मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके के यमुना विहार से सामने आया है. बताया जा रहा है वीरेंद्र अग्रवाल अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह से वापस अपने घर के पास बनी पार्किंग में कार को खड़ी करना चाहते थे, लेकिन पास के ही रहने वाले व्यक्ति की कार बीच मे खड़ी थी. कार क हटाने के लिए दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

इसके बाद अग्रवाल के पड़ोसी ने अपने किरायेदारों के साथ मिलकर अचानक अग्रवाल फैमिली पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. इस दौरान विरेंद्र कुमार अग्रवाल के सीने में गोली लगी. वहीं उनके बेटे सचिन कुमार अग्रवाल के भी गोली लगी है, जिनको पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं परिवार ने अपना बचाव करते हुए एक बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया अपना बचाव करते हुए बदमाश को पीट डाला और पुलिस के हवाले कर दिया. दोनों पिता-पुत्र की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं अचानक हुई इस ताबड़तोड़ फायरिंग में पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.