बिग बॉस 17' विनर मुनव्वर फारुकी शो खत्म होने के बाद भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव किया। यह मुनव्वर का 'बिग बॉस 17' के बाद पहला लाइव था। फैंस के साथ इंटरैक्ट करने के दौरान ही कॉमेडियन ने अपनी कॉमेडी का तड़का भी जरूर लगाया। इस दौरान उन्होंने मनारा चोपड़ा का मजाक उड़ाया।

मुनव्वर ने किया मनारा चोपड़ा को रोस्ट

मनारा, बिग बॉस 17 की सेकंड रनर अप हैं। उन्होंने कॉम्पटीटर अंकिता लोखंडे को भारी मतो से हराकर थर्ड पोजिशन हासिल की। जबकि, अंकिता चौथे नंबर पर ही एविक्ट हो गई थीं। टॉप 3 में मुनव्वर और अभिषेक के साथ ही मनारा की जर्नी भी जारी रही। हालांकि, इसके बाद वो भी एविक्ट हो गईं। मनारा शो तो न जीत सकीं, लेकिन लाइमलाइट में जरूर आ गईं। उन्होंने अपने इंस्टा बायो में खुद को 'विनर इन फीमेल कैटेगरी' बताया है, जिसके लिए मुनव्वर ने उन्हें जबरदस्त तरीके से रोस्ट किया।

लाइव के दौरान मुनव्वर ने मनारा के 'विनर इन फीमेल कैटेगरी' का मजाक बनाते हुए कहा कि मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि औरा 'विनर इन एनआरआई कैटेगरी' हैं और नावेद सोल रनर अप। विक्की 'विनर इन हस्बैंड कैटेगरी' और अंकिता 'विनर इन वाइफ कैटेगरी हुईं।' 

'बिग बॉस हाउसमेट्स से चाहिए ब्रेक'

मुनव्वर ने पूछा गया कि वह बिग बॉस हाउसमेट्स से कब मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह 105 दिनों तक लगातार उन्हें देखते आए हैं। फिलहाल उन्हें इन सबसे ब्रेक चाहिए। हालांकि, अभिषेक से उनकी बात हुई है। वह चंडीगढ़ में है। जब वह वापस आएगा, तब उनसे मुलाकात होगी।