मनीष सिसोदिया रविवार को कथित आबकारी घोटाले ने पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुंच चुके हैं। वह अपने घर से पूछताछ के लिए मां का आशीर्वाद लेकर निकले हैं। सिसोदिया के घर से पूछताछ के लिए जाते वक्त हजारों पार्टी कार्यकर्ता और सीएम केजरीवाल उनका मनोबल बढ़ाया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित आबकारी नीति घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए जाने की आशंका के बीच रविवार को कहा कि देश और समाज के लिए जेल जाना अभिशाप नहीं बल्कि गर्व की बात है।

सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा- भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

वहीं, केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधानमंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की कर सकता है।

बता दें कि दिल्ली में हुए इस कथित घोटाले की संघीय एजेंसी की जांच के संबंध में सिसोदिया से केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) पूछताछ करेगी।