नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर देशभर से कई दिग्गजों ने शोक जताया है। सबसे पहले नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम हुआ है। दिल्ली के नेताओं ने भी नरेंद्र मोदी की मांग के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा की प्रधानमंत्री जी की माताजी हीराबेन के देहांत की खबर बेहद दुखद है। उन्होंने आगे लिखा, ''मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।''

मनोज तिवारी कार्यालय की ओर से भी ट्वीट कर शोक जताया गया है। मनोज तिवारी ने लिखा कि मोदी जी की पूज्यनीय माता हीराबेन जी का निधन अत्यंत पीड़ादायक है। उन्होंने पीएम मोदी और उनके पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदनानाएं व्यक्त की है।

दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कठिन और संघर्षपूर्ण जीवन जीते हुए माताजी ने जो संस्कार अपने परिवार को दिये यह उनका ही प्रताप है की मोदी जी जैसा मार्गदर्शन पूर्ण देश को मिला।