कुर्तियां सबसे आसानी से कैरी करने वाले एथनिक आउटफिट्स में से एक हैं. अगर आप किसी खास अवसर या त्योहार पर ट्रेडिशनल आउटफिट कैरी करना चाहती हैं तो आप कुर्ती पहन सकती हैं. न केवल गर्मियों बल्कि सर्दियों में भी आप कुर्ती वियर कर सकती हैं. बस सर्दियों में कुर्ति को वियर करने का सही तरीका आपको पता होना चाहिए. इसके बाद आप इन्हें कैजुअल मौकों पर पहनने के साथ ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं. सर्दियों के मौसम में आप कुर्तियों को किन तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं आइए जानें.

स्कार्फ

ठंड से बचने के लिए सर्दियों में बहुत से लोग स्कार्फ वियर करते हैं. ऐसे में आप स्कार्फ को कुर्ति के साथ स्टाइल कर सकती हैं. इससे आपको कूल लुक मिलेगा. आप डेनिम जींस के साथ लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ति पेयर कर सकती हैं. इसके साथ स्कार्फ वियर करें.

डेनिम जैकेट

कुर्ती जैसे एथिक आउटफिट को ट्वीस्ट देने के लिए आप इसके साथ डेनिम जैकेट ट्राई कर सकती हैं. इस तरह की डेनिम जैकेट के साथ लॉन्ग या शॉर्ट कुर्ती टीमअप करें. आप लुक को कंप्लीट करने के लिए ट्रेडिशनल इयररिंग्स भी कैरी कर सकती हैं.

ट्रेंच कोट

बहुत से लोगों को ये लगता है कि ट्रेंच कोट केवल फॉर्मल के साथ ही जाएंगे. लेकिन ऐसा नहीं है. आप इस तरह के कोट कुर्ता या कुर्ती के साथ भी वियर कर सकते हैं. ये न केवल आपको ठंड से बचाने में मदद करेंगे बल्कि ये आपको स्टालिश लुक भी देंगे. इसके साथ आप बेल्ट और मिनिमल एक्सेसरीज पहन सकती है.

एंब्रॉयडरी शॉल

आप कुर्ती के साथ एंब्रॉयडरी शॉल कैरी कर सकती हैं. जरूरी नहीं कि आप केवल एंब्रॉयडरी शॉल ही कैरी करें. आप अपने हिसाब से भी शॉल का डिजाइन पसंद कर सकती हैं. इस तरह के ड्रेस में आप काफी खूबसूरत दिखेंगी.

ग्लव्स और बूट्स

डेनिम जींस के साथ अगर आप कुर्ती पहन रही हैं तो इसके साथ ग्लव्स और बूट्स कैरी करें. ये न केवल सर्दियों से बचने का एक बेहतरीन तरीका है बल्कि इन दिनों बूट्स काफी ट्रेंड में भी हैं.

कैप स्टाइल

इन दिनों कैप स्टाइल काफी ट्रेंड में है. आप कुर्ती हैं साथ श्रग की तरह लॉन्ग कैप कैरी कर सकती हैं. इनकी स्लीव्स भी लॉन्ग होती हैं. आप इसके साथ लेगिंग्स, जेगींस और डेनिम आदि को पेयर कर सकती हैं.