एक्ट्रेस वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल तक, हर अंदाज में कमाल लगती हैं। इसी के साथ उनकी खूबसूरत और फ्लॉलेस स्किन का सीक्रेट जानने के लिए भी लड़कियां बेकरार रहती हैं।

1) अनन्या घर के बने एक फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए वह 1 छोटा चम्मच हल्दी,1 चम्मच शहद,1 चम्मच दही को मिलाकर फेस पैक बनाती है। इसी के साथ वह इस मास्क को 15 मिनट से ज्यादा चेहरे पर न लगाने के बारे में कहती हैं। स्किन को चमकदार और सॉफ्ट बनाने के लिए इस फेस पैक का इस्तेमाल जरूर करें।
2)  अनन्या दिन में कम से कम 2-3 बार गुलाब जल का इस्तेमाल करती हैं। हल्दी और दही आधारित मास्क का उपयोग करने के बाद,आप अपने चेहरे पर थोड़ा सा गुलाब जल लगा सकते हैं। इसे लगाने के बाद आपकी स्किन तुरंत फ्रेश फील करेगी।
3)अनन्या पांडे रात को सोने से पहले अपने चेहरे से सारा मेकअप उतारना सुनिश्चित करती है। ऐसा करने से स्किन को सांस लेने का समय मिलता है, और अगले दिन आपकी स्किन और भी ज्यादा खूबसूरत लगती है।
4) अनन्या अपने चेहरे पर खूब सारे मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा वह अपने चेहरे पर आई क्रीम, सनस्क्रीन और गुलाब जल की एक बूंद लगाती है।
5) हेल्दी स्किन को बनाए रखना इतना आसान नहीं है। ऐसे में उनका मानना ​​है कि एक अच्छी डायट और हाइड्रेटेड रहना जरूरी है। वह अपनी त्वचा को मुंहासों से से फ्री रखने के लिए हर दिन खूब सारा पानी पीती हैं।